Uncategorized

खापों ने यशपाल मलिक के कैप्टन से मिलने के एलान पर उठाए सवाल …..

रोहतक: खापों ने अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक के कैप्टन से मिलने के एलान पर अंगुली उठाई है। साथ ही खापों ने फैसला किया है कि ध्यान भटकाने वाले मुद्दों को छोड़कर आंदोलन के दौरान उठी सभी मांगों को सरकार से पूरा करवाएंगे, ताकि जेलों से युवा बाहर आकर अपनी अधूरी पढ़ाई तथा दूसरे कामों पर ध्यान दे सके।
मंगलवार को डेयरी मोहल्ला में खाप-84 के प्रधान हरदीप सिंह अहलावत की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। बैठक में जाट आरक्षण आंदोलन को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान हरदीप अहलावत ने कहा कि यशपाल मलिक बार-बार ऐसे कार्य कर रहे हैं जिससे समाज की एकता को चोट पहुंच रही है। वहीं चंदे का हिसाब न देकर वे अपने इस संदिग्ध व्यक्तित्व को चरितार्थ कर रहे हैं।
हुड्डा खाप के पूर्व प्रधान धर्मपाल हुड्डा ने कहा कि वित्त मंत्री की कोठी के मामले में यशपाल मलिक कमेटी गठित करके बात करना चाहता है। कहीं कैप्टन अभिमन्यु से बात करने वाले कहीं सरकारी तो नहीं हो जाएंगे। यशपाल मलिक ने खापों द्वारा सरकार से बात करने पर उन्हें सरकारी बताया था, तो क्या अब यशपाल मलिक सरकारी बनकर सरकार से बात कर रहे हैं।
संघर्ष समिति का पदाधिकारी कृष्ण लाल हुड्डा जो बार-बार चंदे का हिसाब देने के लिए तैयार था। आज जब समाज हिसाब मांग रहा है तब भी समाज के सामने अपने आपको स्पष्ट नहीं करना चाहता।बल्कि समाज का ध्यान बांटने के लिए आज किसान मसीहा चौ. छोटूराम का नाम लेकर तरह-तरह की स्कीम लोगों के सामने पेश कर रहे हैं और समाज को धोखा देने का काम करते हैं।

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.