Uncategorized

टायर शोरूम लूटपाट मामले में पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली…..

मेवात(बिलाल अहमद): जिले के उपमंडल फिरोजपुर झिरका गुरुग्राम-अलवर हाइवे स्थित एक टायर शोरुम में बीती 26 मार्च को हथियारों के बल पर हुई लाखों की लूटपाट के मामले के पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। थाने से मात्र सौ मीटर की दूरी पर हुई इस घटना से पुलिस भी सकते में हैं। पुलिस ने इस क्रम में जांच पड़ताल का दायरा बढ़ा दिया है।
मालूम हो कि 26 मार्च की रात पांच से छह हथियार बंद नकाबपोश बदमाशों ने खुराना इंटरप्राइजेज टायर शोरुम में दो कर्मचारियों को बंधक बनाकर शोरुम में रखे दो सौ के करीब टायरों व एक बाइक को लूट लिया था। इन टायरों की कीमत लगभग सात लाख रुपये बताई गई है। इसमें हैरानी की बात ये थी कि बदमाश बिना किसी खौफ के थाने से मात्र कुछ ही दूरी पर इतनी बड़ी वारदात को आराम से अंजाम देकर फरार हो गए। जब यह घटना गठित हुई तो पुलिस के लगभग 20 से अधिक जवान शहर की सुरक्षा में तैनात थे। शहर में दिन प्रतिदिन चोरी व लूटपाट की घटनाओं के बढ़ने से शहर के व्यापारी वर्ग व आम लोगों में दशहत का माहौल बना हुआ है। बढ़ती वारदातों के पीछे लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठाने शुरू कर दिए हैं। खुराना इंटरप्राइजेज के ऑनर सोनू खुराना का कहना है कि घटना के बाद से ही कई पुलिस के अधिकारी मौका ए वारदात के घटनाक्रम को खंगाल चुके हैं, लेकिन इस संदर्भ में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। यदि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरती तो इसके लिए वो इसकी उच्च अधिकारियों से शिकायत करने से गुरेज नहीं करेंगे।

About the author

Related Posts


Notice: Undefined offset: 0 in /home/worldeye/public_html/wp-content/themes/javo-directory/library/layout.php on line 197

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.