Uncategorized

भाजपा सरकार झूठे वादों में नंबर वन लेकिन कांग्रेस सरकार विकास में नंबर वन:-पूर्व डिप्टी स्पीकर आज़ाद

मेवात(बिलाल अहमद):-पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासन में हरियाणा प्रदेश विकास के मामले में न. वन था लेकिन भाजपा के शासन में झुठे वादों में न. वन है। आज मेवात इलाके में केवल कांग्रेस के नाम पर तूफान आ रहा है। कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के आगे अन्य पाटियों के प्रत्याशियों को जनता इस बार सबक सिखाने का पूरा मन बना चुकी है। उक्त बातें कांग्रेस नेता पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद ने नगीना ब्लाक के गांवों का दौरा करते हुए एक जनसभा में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही। उपमंडल के गांव मांडी खेड़ा में उमड़े लोगों की आपार भीड़ को सम्बोधित करते हुए आजाद मोहम्मद ने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मेवात इलाके में विकास के रथ को अपने शासन में रूकने नही दिया जबकि भाजपा सरकार आने पर विकास के पहिए की गति रूक गई। मेवात इलाका दस वर्ष पीछे हो गया। आजाद मो. ने कहा कि हर गांव में पूरा मान सम्मान मिल रहा है। जनता भाजपा के कुशासन से तंग हो चुकी है उसे निजात पाने के लिए कांग्रेस के नेताओं व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से आशाएं है। आज इलाके के लोगों को भाजपा की नितियों को सही ढंग से जानने का समय आ गया है। कांग्रेस के शासन काल में इलाके में रिर्काड तोड़ विकास कार्य हुए है। आजाद मोहम्मद ने कहा कि कुछ नेता कांग्रेस की टिकट का दम भर जनता को गुमराह कर रहे है। ऐसे नेताओं का पार्टी में कोई सरोकार नही है। समय आने पर ऐसे लोगों को पार्टी दरकिनार कर देगी। इसलिए काग्रेंस के कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी की कमान संभाले ओर अनरगल ब्यानबाजी से बचें। आजाद मोहम्मद का विधानसभा के गांवों में आगामी 25 मार्च के सम्मेलन को लेकर भारी जनसमर्थन मिल रहा है। भादस गांव में होने वाला सम्मेलन इलाके के लिए मील का पत्थर साबित होगा ओर इलाक में कांग्रेस पार्टी को नई संचार का आगाज होगा।
अपने पिता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए वसीम आजाद ने कमर कसी: कांग्रेस नेता आजाद मोहम्मद पूर्व डिप्टी स्पीकर के पुत्र वसीम आजाद युवा ब्लाक अध्यक्ष कांग्रेस ने अपने पिता के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिन रात एक कर दिए है और युवा साथियों के बीच गांवों के लोगों से लगातार सम्पर्क बनाए हुए है। आपकों बता दे कि वसीम आजाद युवा कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष रहकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के साथ युवा वर्ग को जोडऩे में कामयाब हो रहे है जिससे आजाद मोहम्मद को काफी मदद मिल रही है।

About the author

Related Posts


Notice: Undefined offset: 0 in /home/worldeye/public_html/wp-content/themes/javo-directory/library/layout.php on line 197

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.