Uncategorized

मांगें पूरी न होने के विरोध में सफाईकर्मियों का झाडू-प्रदर्शन …

सोनीपत : मांगें पूरी न होने पर आंदोलनरत नगर निगम के सफाईकर्मियों ने सड़क पर उतर रोष जताया। सफाई कर्मचारी हाथों में झाडू लेकर प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त कार्यालय पहुंचे और उन्हें ज्ञापन सौंपा। सफाईकर्मियों के प्रदर्शन का नगर निगम के अन्य कर्मियों ने भी समर्थन किया। फायर ब्रिगेड कर्मचारी भी प्रदर्शन में शामिल हुए। ज्ञापन सौंपने के साथ ही कर्मियों ने जमकर नारेबाजी की।
नगरपालिका कर्मचारी संघ के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों ने सुबह ही नगर निगम के गेट पर एकत्र हो अपना विरोध जताया। इसके बाद कर्मी शहर की सड़कों पर जुलूस निकालते हुए लघुसचिवालय पहुंचे, और उपायुक्त को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर रोहतक में कर्मचारियों पर लाठीचार्ज के विरोध में भी नारेबाजी की। संघ के स्थानीय प्रधान अजीत सिंह ने बताया कि यदि उनकी मांगें पूरी न हुई तो कर्मचारी 8 जून को भी शहर में झाडू प्रदर्शन करेंगे और 11 जून को करनाल में राज्य स्तरीय आक्रोश रैली करेंगे। वहीं सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव जयभगवान दहिया व सीटू के राज्य सचिव आनंद शर्मा ने संयुक्त रूप मांग की कि मजदूरों पर मुकदमे वापस लेकर सरकार मांगों का समाधान करें। इस अवसर पर जिला प्रधान नरेश बोहत, उपप्रधान दिलराज, सचिव कालीचरण, उपप्रधान सूरजभान सौदा, कमलेश, गीता, राजाभाई, बलवान, प्रदीप, अजय, हरिचंद, जयपाल, रामरती, फायब्रिगेड प्रधान राजीव खत्री, सचिव संदीप तूर, हुडा से भूप¨सह, सुमित्रा व माया भी मौजूद रहे।

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.